बरसात के मौसम में योनशक्ति पॉवर बढ़ाने के उपाय

बरसात के मौसम में योनशक्ति पॉवर बढ़ाने के उपाय

जिस तरह खाना इंसान के लिए बेहद ज़रूरी है उसी तरह से सम्भोग भी हर इंसान के लिए ज़रूरी है। सम्भोग करने से हर इंसान का शारीरिक और मानसिक संतुलन बना रहता है। इसलिए मौसम चाहे जो भी हो सम्भोग करना अनिवार्य होता है। जहाँ तक मौसम की बात है तो सम्भोग के लिए सबसे बेहतर बरसात का मौसम माना जाता है। बरसात का मौसम कई लिहाज से बड़ा अच्छा होता है। लेकिन खासतौर पर इस मौसम में रोमांस अपने चरम पर होता है। बरसात का मौसम रोमांटिक होता है और इसमें हर किसी अरमान मचल उठते हैं। सबका दिल चाहता है की वो अपने पार्टनर के साथ मस्ती करे। यही कारण है कि इस मौसम को सम्भोग लाइफ के लिए भी अच्छा माना जाता है। बारिश की बूदें और गड़गड़ाते बादल मन को खुशी और रोमांस की भावना से भर देते हैं। चारों और हरियाली और चहचहाते पछी, बहता पानी, मानो सब के सब मन को रोमांटिक करने की कोशिश जैसी कर रहे होते हैं। इस मौसन में तन और मन दोनों ही खिले-खिले रहते हैं।

पुरुषों की कमजोरी को जड़ से मिटाने के देसी तरीके

बरसात के मौसम में योनशक्ति पॉवर बढ़ाने के उपाय

बरसात के मौसम में आपकी पार्टनर की योन इच्छा बढ़ जाती है। इसलिए आपका योन शक्ति भी बेहतर होना ज़रूरी है। योनशक्ति बढ़ाने के लिए 100 मिली पेठे के रस में शकर मिलाकर सुबह-शाम पीने से आपका योनशक्ति पॉवर पहले से बेहतर हो जाएगा।

2 से 4 सूखे अंजीर व मुनक्का सुबह-शाम दूध में पकाकर खाएं और इसके बाद दूध पीएं। इनके सेवन से शरीर में शक्ति और स्फूर्ति आती है। इसके अलावा अश्वगंधा चूर्ण, मिश्री और शहद को 7 ग्राम मात्रा में लेकर इसमें 15 ग्राम गाय के घी के साथ मिलाकर रोजाना दिन में दो बार (सुबह और शाम) सेवन करने से शारीरिक शक्ति और योनशक्ति पॉवर बढ़ती है।

यौन दुर्बलता दूर करने के लिए 15 ग्राम काला तिल और 10 ग्रा गोखरू चूर्ण दूध में पकाकर पीजिए, इससे आपका योनशक्ति पॉवर बढ़ जाता हैं

वक्षस्थल या स्तन को सुन्दर, पुष्ट, और सुडौल बनाने के लिए एक्सरसाइज …

50 ग्राम उड़द या उड़द की दाल को पानी में भिगोकर छिल्का निकाल लें, फिर इसे घी में भूनकर दूध, शकर, बादाम, मुनक्का आदि डालकर खीर बनाकर खाएं। इसका नियमित सेवन करने से आपके योनशक्ति पॉवर में कमाल की बढौतरी हो जाएगी।

अदरक का रस,10-10 ग्राम शहद, प्याज का रस और 5 ग्राम घी- सबको एकसाथ मिलाकर सेवन करने से योन इच्छा और योनशक्ति पॉवर दोनों बढ़ जाते हैं। 21 दिन तक हर सुबह आप इस नुस्खे का सेवन करेंगे तो आपका योनशक्ति पॉवर बढ़ जाएंगे और आप सेक्स का भरपूर आनंद ले सकेंगे।

पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए पुरुष करें ये उपाय, मिलेगा बेहतरीन रिजल्ट

आयुर्वेदिक औषधि परमवीर पाक एवं कौंच बीज पाउडर का सेवन करे इससे बहुत फायदा होता हैं

योनशक्ति में कमजोरी महसूस होने पर पेठे के बीज की गिरी को पीसकर आटा बना लें, फिर 5 ग्राम आटे को दूध में मिलाकर सुबह सेवन करें या फिर पेठे की बनी हुई मिठाई भोजन के बाद दोनों समय खाने से यौनशक्ति की वृद्धि होती है।

मिश्री, शहद और 7-7 ग्राम अश्वगंधा चूर्ण लेकर इसमें 15 ग्राम गाय का घी मिलाकर प्रतिदिन सुबह-शाम सेवन करने से शारीरिक शक्ति बढ़ती है।

गुड़ खाने के चमत्कारिक फायदे

disclamer of kdl

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *