योन रोगों में गज़ब का काम करे… बबूल पत्ति पाउडर

योन रोगों में गज़ब का काम करे… बबूल पत्ति पाउडर

बबूल पत्ती पाउडर का प्रयोग कई औषधिय दवाईयों में किया जाता है। सामान्यता बबूल पत्तो से दातो के रोग, मुँह के छाले, शारीरक दर्द में योन शक्ति बढ़ाने में किया जाता हैं। तो आइये जानते हैं बबूल पत्ती के फायदे-
  • बबूल पत्ती पाउडर का रोजाना कुल्ला करे से दांत स्वस्थ्य और मज़बूत बनेंगे। इसके अलावा इससे मसूड़ों की सड़न और खून आना बंद हो जाता है और दांत के कीड़े भी नष्ट हो जाते हैं।
  • बबूल पत्ती पाउडर को एक चम्मच एक गिलास पानी में उबालकर , फिर हल्के गुनगुने पानी को दिन में 2 से 3 बार पिएं। इससे खांसी ठीक हो जाएगी।
  • बबूल पत्ती पाउडर को सुबह शाम दूध के साथ सेवन करे, इससे कुछ ही दिनों में वीर्य की कमी, वीर्ये का पतलापन, शुक्राणु की कमी आदि दूर होती है। इसके अलावा बबूल पत्ती पाउडर को मिश्री के साथ मिलाकर सेवन करने से भी समस्त प्रकार के वीर्य रोगो में फ़ायदा मिलेगा।
Babool Patti Powder 250gm
  • जिन लोगो को शरीर में आंतरिक कमजोरी, दुर्बलता , एवं 20-25 साल के बाद भी जिन लोगो का शरीर नहीं बन पाता हैं उन्हें बबूल पत्ती पाउडर का सेवन जरूर करना चाहिए।
  • किसी भी प्रकार की चोट लगने, घाव होने या जलने पर -बबूल की पत्ती पाउडर का पेस्ट घाव या चोट पर लगाए या जले हुए भाग पर लगाएं। इस उपचार से घाव या चोट जल्दी भर जाता है।
  • समस्त प्रकार के शारीरिक दर्द, जोड़ो के दर्द, घुटनो के दर्द, कमर दर्द को दूर करने के लिए बबूल पत्ती पाउडर, बबूल का गोंद, और बबूल फली पाउडर को बराबर मात्रा में मिलाकर सेवन करने से समस्त प्रकार के दर्द का नाश होता हैं।
Male Stamina Booster Kit (Kamdev Churna 100g + Musli Powder 100g + Kam C Oil 30Ml)
  • बबूल पत्ती पाउडर मर्दाना शक्ति को बढ़ाने के लिए अति उत्तम औषधि हैं
    इसके अलावा बबूल पत्ती पाउडर, व कालीमिर्च पाउडर को पानी में अच्छी तरह से मिला लें और फिर इसे छानकर सुबह शाम पिए। इससे मधुमेह रोग में लाभ होता है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *